Sunday

वादा करो नही छोडोगी तुम मेरा साथ..

Movie - Aa gale lag ja - 1973
Singer - Lata Mangeshkar & kishore Kumar
Music - R.D.burman

Mood - Romantic / Happy


वादा करो नही छोडोगी तुम मेरा साथ..
जहा तुम हो.. वहा मैं भी हूँ....
छुओ नही देखो जरा पीछे रखो हाथ..
जवां तुम हो, जवां मैं भी हूँ..


सुनो मेरी जां हसके मुझे ये कह दो
भीगें लबों की नर्मी मेरे लिए हैं
जवां नजर की मस्ती मेरे लिए हैं
हसीं अदा की शौखी मेरे लिए हैं
मेरे लिए ले के आई हो ये सौगात
जहा तुम हो, वहा मैं भी हूँ


मेरे ही पीछे आखिर पडे हो तुम क्यो
एक मैं जवां नही हूँ और भी तो हैं
मुझे ही घेरे आखिर खडे हो तुम क्यो
मैं ही यहा नही हूँ और भी तो हैं
जाओ जाके ले लो जो भी दे दे तुम्हे हाथ
जहा सब हैं, वहा मैं भी हूँ
जवां कई हैं, लेकीन जहां में कोई तुम सी हसीं नही हैं
हम क्या करें
तुम्हे मिलू मैं, इसका तुम्हे यकीं हैं, हमको यकीं नही हैं
हम क्या करें
ऐसे नही भूलो जरा देखो औकात
किसीका तो देना होगा दे दो मेरा साथ
जहा तुम हो, वहा मैं भी हूँ

No comments:

Marketplace